Sunday, October 27, 2024

जिम ट्रेनर ने व्यापारी की पत्नी की कर दी हत्या, DM आवास में दबा दिया शव

कानपुर- एक जिम ट्रेनर ने जिम में ट्रेनिंग करने आने वाली एक व्यापारी की पत्नी की अपहरण के बाद हत्या कर दी और उसका शव जिलाधिकारी आवास में दबा दिया, देर रात पुलिस ने डीएम आवास में खुदाई करके शव भी बरामद कर लिया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र में सिविल लाइंस स्थित ग्रीनपार्क से चार महीने पहले एक व्यापारी की पत्नी का अपहरण कर उसका  शव वीआईपी रोड पर जिलाधिकारी आवास से जुड़े ऑफिसर्स क्लब के अंदर दफना दिया था। महिला के अपहरण करने के आरोपी जिम ट्रेनर को शनिवार को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसने ये बात कबूली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी के बयानों के आधार पर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर खुदाई कराई तो रात करीब 12:40 पर मृतका का कंकाल बरामद हो गया। मृतका के शव की परिवार के लोगों ने पहचान कर ली है। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

पुलिस ने बताया कि सिविल लाइंस के गोपाल विहार बिन्नी विला सोसायटी में कारोबारी राहुल गुप्ता परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी 32 वर्षीय एकता गुप्ता 24 जून 2024 को रोज की तरह ग्रीनपार्क स्टेडियम में जिम करने गई थी। उसके बाद से घर लौटकर नहीं आई।

कारोबारी ने कोतवाली थाने में जिम ट्रेनर विमल सोनी के खिलाफ पत्नी को बहला-फुसला कर भगा ले जाने और अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था कि जिम ट्रेनर ने पत्नी को प्रोटीन शेक के साथ नशीला पदार्थ पिला कर उसका अपहरण कर लिया है। वह उसके बाद से ही फरार चल रहा था।

बताया जाता है कि शनिवार शाम को पति राहुल गुप्ता और भाई हिमांशु को कोतवाली पुलिस ने जानकारी दी कि विमल सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फौरन कोतवाली थाने पहुंच जाएं। इसके बाद पता चला कि विमल सोनी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने एकता की हत्या कर दी थी और शव सिविल लाइंस वीआईपी रोड स्थित जिलाधिकारी आवास से जुड़े ऑफिसर्स क्लब के भीतर दफना दिया था।

इसके बाद पुलिस अफसरों ने आरोपी से लंबी पूछताछ की। इसके बाद कई टीमें और अफसर विमल सोनी को लेकर ऑफिसर्स क्लब पहुंचे। वहां फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी में आरोपी जिम ट्रेनर के एकता का शव दफनाए जाने वाले स्थान की खुदाई का काम शुरू कराया । एडिश्नल पुलिस कमिश्नर कानून व्यवस्था हरीश चंदर और पुलिस टीम ने  अपनी मौजूदगी में खुदाई कराई तो देर रात एकता का शव बरामद हो गया।

डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि जिम ट्रेनर से पूछताछ के साथ ही उसके शव दफनाए जाने वाले स्थान की खुदाई की गयी तो शव बरामद हो गया है। पुलिस विमल सोनी से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय