Sunday, October 27, 2024

सुरक्षा खतरों के बीच दुबई में परफॉर्म करेंगे सलमान खान, अभिनेता ने दिखाया ‘दबंग’ पोस्टर

मुंबई। फिल्म जगत के सुपरस्टार सलमान खान सुरक्षा खतरों के बीच दुबई में परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्टर शेयर कर अभिनेता ने प्रशंसकों को यह जानकारी दी। सलमान खान वर्तमान में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ को होस्ट कर रहे हैं।

रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर कर दबंग स्टार ने कैप्शन में लिखा ‘दुबई दबंग द टूर के लिए तैयार हो जाओ, 7 दिसंबर 2024 को रीलोडेड’। पोस्टर में सलमान खान के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, दिशा पटानी, मनीष पॉल, जैकलीन फर्नांडीज, सुनील ग्रोवर, निर्देशक-कोरियोग्राफर प्रभु देवा नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दिख रहे कलाकार सलमान के साथ परफॉर्म करेंगे। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह द्वारा राजनेता मित्र बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान अपनी सार्वजनिक उपस्थिति को सीमित कर दिए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऐसे में सलमान का दुबई दौरा राहत का संकेत है। दुबई दुनिया की सबसे सुरक्षित जगहों में से एक मानी जाती है। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने सलमान को कई धमकियां दी हैं। हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से धमकियां मिलने के बाद रैपर यो यो हनी सिंह ने कहा था कि वह सुरक्षा के कारण दुबई में रहना पसंद करते हैं। सलमान खान के मित्र और राजनेता बाबा सिद्दीकी बांद्रा निर्वाचन क्षेत्र से विधायक थे, जहां सलमान अपने परिवार के साथ रहते हैं।

बाबा सिद्दीकी की मुंबई में उनके कार्यालय के बाहर हत्या कर दी गई थी। वह हिंदी फिल्म बिरादरी के बहुत करीब थे और इफ्तार पार्टी को आयोजित करने और उसमें कई हाई-प्रोफाइल मेहमानों को आमंत्रित कर सुर्खियों में बने रहते थे। साल 2013 में बाबा सिद्दीकी इफ्तार की आयोजित पार्टी में बॉलीवुड की सबसे बड़ी लड़ाई खत्म हुई थी, जब दो बड़े सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान ने एक-दूजे को गले लगाकर लंबे समय से चले आ रहे अपने झगड़े को खत्म कर दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय