Monday, October 28, 2024

एनडीए के मुकाबले नहीं टिक पाएंगे विपक्षी – रविशंकर प्रसाद

पटना। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के संदर्भ में इंडिया गठबंधन में सीटों को लेकर फंसे पेंच पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रतिक्रिया जाहिर की।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह तो होना ही था। अखिलेश यादव के सामने सरेंडर करना पड़ गया है। यूपी में एक सीट नहीं मिली। उन्होंने यह भी कहा कि इंडिया गठबंधन में शामिल दलों में आपस में स्वार्थ का टकराव है। ये लोग एनडीए को क्या मुकाबला देंगे? एनडीए में प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में चट्टानी एकता है। झारखंड, महाराष्ट्र और बिहार में होने वाले उपचुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि मैं हरियाणा में गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हरियाणा की जीत 2014 की जीत से भी बड़ी है। हम लोग महाराष्ट्र भी जीतेंगे, झारखंड भी जीतेंगे और बिहार भी जीतेंगे। हम जीतेंगे और देश की जनता का विश्वास हमारे साथ है। हरियाणा विधानसभा चुनाव में मिली हार को लेकर जयराम रमेश द्वारा की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जयराम रमेश तो बोलते ही रहते हैं। उनकी हर एक बात का जवाब देने की क्या जरूरत है? हम लोग जीतेंगे।

आत्मविश्वास है और देश की जनता की आस्था है। वहीं, बिहार में शराब के मुद्दे पर तेजस्वी यादव द्वारा उठाए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे उन पर क्या बोलना है? उनकी सरकार में क्या-क्या होता था, बताने की जरूरत नहीं है, तेजस्वी यादव, आपके पिताजी, आपकी माताजी और आपकी सरकार में हम लोग जानते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय