Tuesday, October 29, 2024

गाजियाबाद में ओयो होटल पर देह व्यापार की सूचना पर छापा, दो युवक गिरफ्तार

गाजियाबाद। पुलिस ने निवाड़ी थानाक्षेत्र के ओयो होटल पर कार्रवाई की है। देह व्यापार कराने के आरोप में पुलिस ने होटल से सह संचालक और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि होटल संचालक शिव कुमार मौके से फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने होटल से आपत्तिजनक वस्तुएं, एंट्री रजिस्टर, एक क्यूआर कोड के अलावा 4890 रुपये बरामद किए हैं। एसीपी ने बताया कि गिरफ्तार किए सह संचालक ने कबूल किया है कि होटल में युवतियों को नौकरी के नाम पर बुलाकर देह व्यापार कराया जाता है।

एसीपी ने बताया होटल की शिकायत पर हुई कार्रवाई एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि मोदीनगर- निवाड़ी रोड पर स्थित वेलकम इन ओयो होटल में महिलाओं को नौकरी के नाम पर बुलाकर देह व्यापार कराए जाने की शिकायत मिली थी। शिकायत के आधार पर निवाड़ी थाना पुलिस से जांच कराई गई। जांच में भी इस बात के प्रमाण मिले थे कि होटल के संबंध में मिली शिकायत सही है।

इसके बाद देर रात होटल पर छापा मारकर सह संचालक सुनील कुमार पुत्र महेश चन्द्र निवासी मंडोरा, थाना दौराला, जिला मेरठ व दो अन्य को गिरफ्तार किया गया। एसीपी मोदीनगर ने बताया कि छापेमारी के दौरान होटल में मिले अभिषेक पुत्र नवीन शर्मा निवासी भवी, थाना जानी, जिला मेरठ और नवीन पुत्र जयप्रकाश निवासी मोदीनगर, गाजियाबाद को भी गिरफ्तार किया गया। दोनों अभियुक्तों के नाम एंट्री रजिस्टर में अंकित नहीं मिले और न ही अभियुक्त कोई आईडी दिखा पाए।

- Advertisement -

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,466FollowersFollow
131,499SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय