Tuesday, October 29, 2024

गाजियाबाद में दहेज में कार मांगने पर दूल्हे और बारात को बनाया बंधक, तलाक पर हुई सुलह

गाजियाबाद। साहिबाबाद थानाक्षेत्र के शहीद नगर इलाके में दहेज में कार मांगने पर लड़की वालों ने दूल्हे और बारात को बंधक बना लिया। पंचायत में दोनों पक्षों में के बीच तलाक पर सुलह हुई और दूल्हे ने तीन तलाक दे दिया। मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है, पता चला है कि दोनो पक्षों में समझौता हो गया। हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

शहीदनगर इलाके में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे ने अचानक कार की मांग कर डाली। इस पर दोनो पक्षों में भयंकर विवाद हो गया। गुस्साए लड़की पक्ष के लोगों ने बारात समेत दूल्हे को बंधक बना लिया। काफी देर तक चली गहमा गहमी के बाद मामले में पंचायत बैठी और तीन तलाक का फरमान सुना दिया। पंचायत के फरमान पर दूल्हे ने मौके पर तीन तलाक दे दिया। उसके बाद बारात को वापस लौटा दिया गया।

एसीपी साहिबाबाद ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को तहरीर नहीं मिली है, लेकिन सोशल मी‌डिया पर वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। नगर कोतवाली क्षेत्र से बारात साहिबाबाद थानाक्षेत्र के शहीदनगर में पहुंची थी।

सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था लेकिन अचानक दूल्हे पक्ष से की गई कार की मांग ने सब उलट पुलट कर दिया, सुलह मशविरे के साथ वैवाहिक कार्यक्रम आगे बढ़ते रहे लेकिन दूल्हे पक्ष के अड़ियल रवैये को देखते हुए दुल्हन पक्ष ने बेटी को विदा करने से साफ इंकार कर दिया। फिर दोनों पक्षों के बीच बैठकर बातचीत के बाद अंजाम तीन तलाक तक जा पहुंचा।

- Advertisement -

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,466FollowersFollow
131,499SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय