Sunday, September 29, 2024

आयुष्मान खुराना लेकर आ रहे हैं रातां कलिया

मुंबई। फिल्म निर्माता भूषण कुमार, अभिनेता आयुष्मान खुराना और संगीतकार रोचक कोहली की हिट म्यूजिकल जोड़ी नया गाना रातां कालियां लेकर आ रही है। भूषण कुमार, आयुष्मान खुराना और रोचक कोहली रोमांटिक सिंगल, रातां कालियां के लिए फिर से साथ आ रहे हैं, जिसे आयुष्मान खुराना ने गाया है, और रोचक कोहली द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इस गाने को गुरप्रीत सैनी और गौतम जी शर्मा द्वारा लिखा गया है, उन्होंने भूषण कुमार के साथ मिलकर ‘रातां कालियां’ की सुंदर धुन तैयार की।

भूषण कुमार ने कहा, “आयुष्मान खुराना भारत के सर्वोत्कृष्ट अभिनेता-कलाकार हैं और हम सभी चाहते हैं कि वह अधिक ज्यादा से ज्यादा गाएं क्योंकि लोग उनके गीतों को पसंद करते हैं! हम उसके साथ फिर से सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं। रोचक कोहली एक ऐसे संगीतकार हैं, जिन्होंने हिट होने वाले रोमांटिक नंबरों में महारत हासिल की है। आयुष्मान के गायन और रोचक के संगीत ने हर बार एक साथ मिलकर जादू क्रिएट किया है और मुझे यकीन है कि वे इसके साथ भी चमत्कार करेंगे।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आयुष्मान खुराना ने कहा, म्यूजिक ने मुझे हमेशा से क्रिएट करने के लिए प्रेरित किया है और यह एक कलाकार के रूप में मेरी अभिव्यक्ति को बढ़ाने में मेरी मदद करता है। मैं अपने नए गाने रातां कालियां को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह एक बहुत ही सोलफुल ट्रैक है जिसका शाब्दिक अर्थ है ‘अंधेरी रातें’ और ऐसी रातें कितनी प्रेरक, रोमांटिक और काव्यात्मक हो सकती हैं। इसे रोचक कोहली ने कंपोज किया है और इसके बोल गुरप्रीत सैनी ने लिखे हैं।मैं नया संगीत बनाने की प्रक्रिया का पूरी तरह से आनंद लेता हूं, इसलिए जब रोचक ने मेरे साथ इस गीत पर चर्चा की, तो मैं तुरंत इसके लिए अपनी आवाज देने के लिए तैयार हो गया। मुझे नया गाना बनाए और रिलीज किए हुए भी काफी समय हो गया था और मैं लोगों को कुछ नया देने के लिए बेताब था। गाने के बोल गहरे चिंतनशील हैं और जिसके माध्यम से बहुत सारी स्तरित भावनाएं चल रही हैं। रोचक और गुरप्रीत सैनी दोनों बहुत प्यारे दोस्त हैं और मुझे रचनात्मक रूप से उनके साथ काम करने में मजा आता है। हम अपने संगीत के बारे में बहुत इमोशनल हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय