Saturday, October 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में चेयरमैन प्रत्याशी का नोट बांटते वीडियो हुआ वायरल, मुकदमा हुआ दर्ज

शाहपुर। कस्बे के नगर पंचायत चुनाव में झाड़ू के निशान पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हाजी अकरम उर्फ कल्लू का चुनाव प्रचार के दौरान पैसे बांटने का वीडियो वायरल हो गया है। लोग इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन भी बता रहे हैं।

कस्बा चौकी प्रभारी को नगर में गश्त के दौरान वीडियो की क्लिप मिलने पर उन्होंने प्रत्याशी के विरुद्ध आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया है।  मुकदमा दर्ज होने के बाद हाजी अकरम के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि शाहपुर नगर पंचायत चेयरमैन पद के लिए आम आदमी पार्टी ने हाजी अकरम उर्फ कल्लू को अपना प्रत्याशी बनाया हुआ है। इस समय कस्बे में चुनाव प्रचार जोरों पर है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई जिसमें आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हाजी अकरम चुनाव प्रचार के दौरान एक घर में जाकर महिला को कुछ रुपए देते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

दूसरी ओर हाजी अकरम कुरैशी के समर्थकों का कहना है कि वीडियो पुरानी है उनके विरोधी उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसी वीडियो चलाकर उनका चुनाव खराब करना चाहते है।

इसी बीच कस्बे के मौहल्ला नूरबाफान में स्थित इस्लामिया मदरसे में आम आदमी पार्टी के नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रत्याशी हाजी अकरम कल्लू के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी सभी वर्गों को साथ लेकर सभी के हितों के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा देश व प्रदेश में नफरत की राजनीति करती हैं। नफरत की राजनीति को खत्म करने के लिए आम आदमी पार्टी संघर्ष कर रही है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली व पंजाब के लोगों ने अपने-अपने प्रदेशों में विकास कार्य कराने के लिए आम आदमी पार्टी को विजई बनाया। प्रदेश में भी बदलाव व परिवर्तन के लिए आम आदमी पार्टी को वोट देकर पार्टी प्रत्याशियों को विजई बनाकर बदलाव करने के साथ नफरत की राजनीति को खत्म करने का काम करे। उन्होंने कहा कि यदि कस्बे में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी विजई होते हैं तो कस्बे में हाउस टैक्स हाफ व वाटर टैक्स माफ करने के साथ सफाई व्यवस्था सुधार करने के साथ कस्बे का सर्वांगीण विकास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि देश को सभी धर्मों के लोगों ने कुर्बानी देकर आजाद कराया सभी धर्मों में आपसी भाईचारे का संदेश दिया है। जिसके चलते आम आदमी पार्टी भाईचारे व मोहब्बत में यकीन करती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय