Wednesday, September 18, 2024

कोलकाता में अभिनेत्री पायल मुखर्जी पर हमला, बाइक सवार ने शीशा तोड़कर गाड़ी में डाला पाउडर

कोलकाता। इस महीने की शुरुआत में आर.जी. मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक जूनियर डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच, बंगाली अभिनेत्री पायल मुखर्जी पर शुक्रवार शाम दक्षिण कोलकाता के सदर्न एवेन्यू में बाइक सवार एक बदमाश ने हमला कर द‍िया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें मुखर्जी अपने साथ हुई भयावह घटना की शिकायत कर रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के आधिकारिक एक्स हैंडल पर भी शेयर वीड‍ियाे में अभिनेत्री रोती हुई दिखाई दे रही हैं।

उनका दावा है कि जब वह सदर्न एवेन्यू पर अपनी कार चला रही थीं, तभी एक बाइक सवार ने उनसे अपनी गाड़ी का दरवाजा खोलने के लिए कहा। अभिनेत्री ने दावा किया, “जब मैंने छेड़छाड़ के डर से मना किया, तो उसने कार की खिड़की तोड़ दी और उसमें कुछ सफेद पाउडर डाल दिया। बाद में, पुलिस आई और मुझे बचाया और बाइक सवार को भी गिरफ्तार कर लिया।”

उन्होंने कोलकाता में महिलाओं की सुरक्षा की स्थिति पर भी सवाल उठाया और वह भी ऐसे समय में जब पूरे शहर में इस मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। वीडियो में टूटी हुई कार की खिड़की भी देखी जा सकती है।

इस बीच, वीडियो शेयर करते हुए भाजपा ने दावा किया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, जिनके पास गृह विभाग भी है, ने राज्य को दुःस्वप्न में बदल दिया है।

भाजपा ने वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, “अब बंगाली अभिनेत्री पायल मुखर्जी कोलकाता के दक्षिणी एवेन्यू में बाइक सवार हमलावर द्वारा दुर्व्यवहार और हमला किए जाने के दौरान अपनी जान के डर से लाइव होती हैं। आश्चर्य है कि राज्य की गृह मंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता को महिलाओं के लिए दुःस्वप्न में कैसे बदल दिया है और उनके सलाहकार महिलाओं को रात की ड्यूटी से दूर रहने के लिए कह रहे हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय