Friday, September 13, 2024

जिले में चल रही पिता-पुत्र की सरकार, कोई बड़ा काम किया हो तो बतायें हरेन्द्र मलिक: संजीव बालियान

मुजफ्फरनगर। पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने मुखर होकर सपा सांसद हरेन्द्र मलिक को विकास पर बहस करने के लिए जनता के बींच आमंत्रित किया।

उन्होंने कहा कि हरेन्द्र मलिक चार बार विधायक रहे, एक बार राज्यसभा में सदस्य रहे और अब जनता ने उनको जातिवाद और धर्म आधारित सपा की राजनीति के चलते सांसद चुना है। उनके पुत्र भी तीन बार से विधायक हैं। ऐसे में जनता के लिए, इस जनपद के लिए उन्होंने अपनी सांसद और विधायक निधि को छोड़कर कोई भी जनता के हित के लिए बड़ा काम किया हो तो वो बतायें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संजीव बालियान ने कहा कि वो आरोप प्रत्यारोप लगाने के साथ ही भू माफियाओं की मदद करने में व्यस्त हैं, रेलवे स्टेशन के सामने शत्रु सम्पत्ति पर जबरन होटल बनाने वालों को संरक्षण दे रहे हैं। जनता का भला करें तो काम चलेगा।

उन्होंने कहा कि वो चुनौती दे रहे है कि वो जनपद के विकास के लिए पाइप लाइन में चल रहे चार बड़े प्रोजेक्ट रैपिड रेल, मेडिकल कॉलेज, नया एक्सप्रेस वे हाईवे और दौराला से पानीपत तक रेल मार्ग को पूरा कराने के लिए काम करें। संसद में सवाल उठाने से काम नहीं होते उनके लिए संघर्ष करना पड़ता है। यदि इन कार्यों के लिए उनको मदद की जरूरत हैं तो वो करने को तैयार हैं।

संजीव बालियान ने कहा कि हरेंद्र मलिक ने जातिवाद के झूठ पर चुनाव लड़ा और जनता ने उनको जिताया। सपा ने हमेशा ही झूठ की राजनीति की है और वो विकास के लिए काम करते रहे है और करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि आज जिले में पिता पुत्र की सरकार चल रही है। यह सरकार जनता का भला करने का काम करे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय