Monday, April 22, 2024

प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए भिड़ेंगे नॉर्थईस्ट यूनाइटेड और पंजाब एफसी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुवाहाटी। पंजाब एफसी की टीम आज शाम गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेले जाने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 मैच में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी का सामना करेगी। पिछले मैचों के परिणामों से इन दोनों टीमों की प्लेऑफ की उम्मीदों को झटका लगा है। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने घर से बाहर दो गोल की बढ़त गंवाकर हैदराबाद एफसी के खिलाफ 2-2 से ड्रा खेला। इसी तरह, पंजाब एफसी घरेलू मैदान पर 2-1 की बढ़त गंवाने के बाद मुम्बई सिटी एफसी से 2-3 से हार गई।

फिलहाल हाईलैंडर्स 17 मैचों में 20 अंकों के साथ तालिका में आठवें स्थान पर हैं। वे छठे स्थान पर मौजूद बेंगलुरू एफसी (18 गेम 21 अंक) से एक पीछे हैं और उनके पास एक मैच अतिरिक्त है। आगामी मैच में जीत से वे स्टैंडिंग में बेंगलुरू एफसी से आगे निकल कर प्लेऑफ की दौड़ में वापस आ जाएंगे। वहीं, पंजाब एफसी ने 17 मैचों से 17 अंक हासिल किए हैं। संभावित जीत के साथ, वो तालिका में जमशेदपुर एफसी (20) की बराबरी कर लेगी, लेकिन रेड माइनर्स (0) गोल अंतर से पंजाब एफसी (-8) से आगे रहेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के स्पेनिश हेड कोच जुआन पेड्रो बेनाली ने बुधवार को कहा, “खिलाड़ी अपना काम उतना अच्छा कर रहे हैं जितना वे कर सकते हैं। वे ईमानदार, वफादार लोग हैं और वे नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के लिए लड़ रहे हैं।”

पंजाब एफसी के ग्रीक हेड कोच स्टाइकोस वेरगेटिस ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “पिछला मैच सभी के लिए बहुत दिलचस्प था, लेकिन अब यह अतीत की बात है। कोच के रूप में हमारा दायित्व है कि हम सुधार की जरूरत देखना है और इस पर काम करना है ताकि आगे चलकर और अधिक सुधार किया जा सके।”

बता दें कि दोनों टीमों के बीच मात्र एक मैच खेला गया है और वह भी ड्रा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय