Saturday, May 18, 2024

कर्नाटक में प्रियंका बोलीं : अगर आप भाजपा को वोट देंगे तो इसके नेता आपको ‘लूट’ लेंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

दक्षिण कन्नड़ (कर्नाटक)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को लोगों को आगाह किया कि अगर वे कर्नाटक चुनाव में भाजपा को वोट देते हैं, तो इसके नेता उन्हें ‘लूट’ लेंगे। प्रियंका गांधी ने मुदबिद्री कस्बे में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य भाजपा नेता जो राज्य में आते हैं, वे स्थानीय मुद्दों और लोगों के बारे में नहीं बोलते। इसके बजाय वे अपने बारे में बात करते हैं। यदि आप उन्हें वोट देते हैं, तो वे आपका काम नहीं करेंगे। वे आपको लूट लेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि अगर भाजपा ने अच्छा काम किया होता तो पीएम मोदी यहां आकर किए हुए काम गिनाते, यह नहीं कहते कि उन्हें गालियां पड़ रही हैं और वह गालियों की लिस्ट नहीं पेश करते।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “राज्य सरकार ने साढ़े तीन साल में कितने स्कूल खुले, कितने लोगों को नौकरियां दीं और कितना विकास हुआ, उन्हें ये सब बताना चाहिए, मगर वे जाति और धर्म का मुद्दा को उठाकर और अपनी विफलताओं को ढककर आपका ध्यान आपके मुद्दों से भटकाने की कोशिश करते हैं।”

उन्होंने अपील की, “आप यह तय करें कि आपको भ्रष्ट नेता को चुनना है या सर्वश्रेष्ठ नेता को। यदि आप एक अच्छी सरकार चाहते हैं, तो आपको इस पर ध्यान देना होगा कि कौन आपकेहित की बात कर रहा है और कौन फालतू बातों में आपको उलझा रहा है, इसलिए आपको अपना वोट सावधानी से डालना होगा।”

प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस बेंगलुरु की तरह दूसरे शहरों का विकास करेगी और रोजगार सृजित करेगी। भविष्य में इलेक्ट्रिक वाहनों के उत्पादन में वृद्धि होने जा रही है। उन्होंने कहा, “कर्नाटक में विनिर्माण इकाइयां स्थापित की जाएंगी और हम साबित करेंगे कि एक ईमानदार सरकार अपने किए वादे कैसे पूरा करती है।”

प्रियंका गांधी ने भाजपा पर नौकरी के अवसर सृजित करने के बजाय नष्ट करने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि भाजपा कर्नाटक के दूध ब्रांड नंदिनी को गुजरात के अमूल में मिलाने की कोशिश कर रही है। अगर ऐसा होता है, तो इसका सीधा असर कर्नाटक के 1 करोड़ लोगों पर पड़ेगा। उन्होंने कहा, “भाजपा आपके हित के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रही है, वह सत्ता में आने पर लूटने की सोच में व्यस्त हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय