Sunday, September 29, 2024

अब ‘तारक मेहता’ की बावरी ने भी मेकर्स के खिलाफ छेड़ी जंग, दिक्कतों का खुलासा किया

मुंबई। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरीज के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी, प्रोडक्शन हेड सोहेल रमानी पिछले कुछ दिनों से बड़े विवाद में हैं। सीरीज छोड़ने वाले कुछ अभिनेताओं ने उन पर दुर्व्यवहार के गंभीर आरोप लगाए हैं। रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री लगातार शो के निर्माताओं पर आरोप लगाती रही हैं। उसके बाद सीरियल में बावरी का किरदार निभा रहीं मोनिका भदौरिया ने भी मेकर्स की आलोचना की है।

मोनिका भदौरिया ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर काम करने के दौरान आने वाली दिक्कतों का खुलासा किया है। मोनिका से जब दया बेन यानी दिशा वकानी के शो में वापस नहीं आने की सही वजह पूछी गई, तो उन्होंने कहा, “मैं इस बारे में कुछ नहीं कहूंगी। हो सकता है कि उसे भी ऐसा ही अनुभव हुआ हो, क्योंकि अगर आपको अच्छी तनख्वाह मिलने के बाद भी आप शो में वापस नहीं आना चाहते हैं, तो और क्या कारण हो सकता है?”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोनिका ने आगे कहा, “इसके विपरीत मुझे अपनी मेहनत के लिए पैसे कमाने के लिए पूरे एक साल तक संघर्ष करना पड़ा। मुझे मेरा पारिश्रमिक तब दिया गया, जब मैंने उनसे कहा कि मैं आपको सिंटा को रिपोर्ट करूंगी। वह सबके साथ एक जैसा व्यवहार करता था। तारक मेहता की पूरी यात्रा के दौरान मुझे कभी भी मेरे बकाया का भुगतान नहीं किया गया।”

मोनिका भदौरिया से पहले ‘तारक मेहता’ के कई कलाकारों ने सीरीज के प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। असित मोदी के साथ जेनिफर मिस्त्री ने भी सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय