Saturday, May 11, 2024

मुज़फ्फरनगर में कोहली के शतक मारने पर फ्री हुई बिरयानी,होटल संचालक बोला- 500 लोगों को मुफ्त बिरयानी खिलाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुजफ्फरनगर। जनपद में विराट कोहली का एक ऐसा भी फैन है जिसने चिकन बिरयानी पर बड़ा डिस्काउंट दिया हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र के मीनाक्षी चौक पर स्थित मशहूर मकबूल बिरयानी वाले ने अपनी दुकान पर इस वर्ल्ड कप में ग्राहकों को विराट कोहली फैन ऑफर दिया है। विराट कोहली के इस फैन ने यह घोषणा की हुई थी की वर्ल्ड कप के मैच में विराट कोहली के जितने रन बनेंगे उतना ही डिस्काउंट वह अपनी चिकन बिरयानी पर ग्राहकों को देंगे। जिसके चलते अगर बात आज हो रहे भारत न्यूजीलैंड के सेमी फाइनल मैच की करे तो आज विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया है। जिसमें आज यहां पर तक़रीबन 450 से 500 लोगों ने बुकिंग कराई हुई थी ऑफर के चलते उन लोगों को आज यहाँ पर चिकन बिरयानी बिल्कुल फ्री खिलाई गई है।

 

इस बारे में जहां अधिक जानकारी देते हुए दुकान मालिक दानिश रिजवान ने बताया कि उस पर हम पिछली बार भी बता चुके हैं की विराट कोहली है वह हमारे जूनियर सचिन माने जाते हैं और उनसे उम्मीद करते हैं कि वह आगे ही निकलेंगे, ऑफर यही था कि जितने भी विराट कोहली रन बनेंगे उतना ही प्रतिशत बिरयानी पर छूट दी जाएगी और उनके शतक लगाने के मौके पर यह शत प्रतिशत फ्री हो जाती है तो यह शत प्रतिशत फ्री हो गई, वर्ल्ड कप पर बिरयानी पर जो ऑफर चल रहा है वह चलता ही रहेगा। उसके अलावा भी हम तगड़ी कबाब लोगों को वर्ल्ड कप पर फ्री में पेश करेंगे, आज लगभग 450 से 500 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है और बड़ी संख्या में लोग आए हैं और काफी लोगों ने फोन पर भी रजिस्ट्रेशन कराने के लिए राबता करने की कोशिश की है लेकिन सबके लिए एक ही कानून है कि यहां पर आइएगा और अपना रजिस्ट्रेशन कराइएगा, वर्ल्ड कप के लिए हम यही कहेंगे कि हमें इंतजार है कि वर्ल्ड कप कब अपने नाम होता है और बिल्कुल हमारी तैयारी अभी से शुरू है।

 

 

वही एक ग्राहक डॉक्टर असीम ने कहा कि हमने मैच शुरू होने से पहले बिरयानी का रजिस्ट्रेशन कराया था और विराट कोहली ने बहुत अच्छी सेंचुरी मारकर 117 रन बनाए हैं। जिसकी हमें बहुत खुशी है, हमने यहां से बिरयानी खाई है और हमें फ्री बिरयानी मिली है, सचिन भी बहुत अच्छे खिलाड़ी थे एवं विराट कोहली ने उनका रिकॉर्ड तोड़कर यह बता दिया कि हिंदुस्तान में और भी ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो अच्छा खेल सकते हैं और रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं, हमने विराट कोहली के शतक मारने के बाद जो बिरयानी खाई है। उसका हमने बहुत लुत्फ़ उठाया है और यहां हाजी मकबूल की बिरयानी बहुत शानदार है, जी आने वाले फाइनल मैच में हमें उम्मीद है इंडिया जीतेगा और यहां पर हमें और भी स्कीम मिलेगी एवं हाजी मकबूल साहब की बिरयानी व ताहरी खाने को मिलेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय