Friday, September 20, 2024

शामली में बारिश के कारण गिरा कच्चा मकान,बाल बाल बचा परिवार

शामली। शहर में 2 दिन पूर्व हुई बारिश के कारण एक कच्चा मकान अचानक गिर गया। गनीमत रही कि मकान में सो रहा परिवार हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गया। पीड़ित परिवार ने कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बनवाए जाने की डीएम से मांग की है।

आपको बता दें कि शहर के मोहल्ला माजरा रोड निवासी प्रवीण अपने परिवार के साथ डीएम दफ्तर पहुंचा। जहा उसने डीएम को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह एक मजदूर व्यक्ति है और अपने परिवार के साथ कच्चे मकान में रहता है। जहा बीती 27 जून को वह अपने चार बच्चो और पत्नी के साथ घर में सोया हुआ था। जहा तेज बारिश होने के कारण उसका कच्चा मकान अचानक गिर गया। जिसमें घर में सो रहे सभी लोग बाल बाल बच गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित का कहना है की वह पूर्व में भी प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत कई बार आवेदन कर चुका है। लेकिन उसका मकान आजतक नहीं बन पाया जबकि वह योजना का पात्र है और आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण भवन निर्माण करने में असमर्थ है। जिसके चलते अब वह अपने परिवार के साथ खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है। पीड़ित व्यक्ति ने डीएम से प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्का मकान बनवाए जाने की मांग की है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय