Friday, October 18, 2024

नोएडा में महिलाओं से अश्लील हरकत, विरोध करने पर की गई मारपीट

नोएडा। थाना सेक्टर-63 में एक व्यक्ति ने दो लोगों के खिलाफ  मारपीट कर अश्लील हरकत करने और हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है।
थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अजय, जितेंद्र आदि उयकी दुकान के बाहर खड़े होकर उनकी पत्नी और बहन से अश्लील बातें कर रहे थे, तथा गंदे-गंदे इशारे कर रहे थे।
जब उनकी पत्नी ने इस बात का विरोध किया तो युवको ने उनके साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के प्रयास, अश्लील हरकत करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस मामले में अजय गौतम ने भी अजय पंडित उनके पिता तथा बहनोई के खिलाफ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज करवाया है।

महिला ने  दर्ज कराया दहेज उत्पीड़न का मुकदमा
नोएडा। थाना बीटा-दो में एक महिला ने अपने ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मारपीट व अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज करवाया है। थाना बीटा-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला की शिकायत पर उसके पति कुलदीप बिष्ट, सास श्रीमती बसंती बिष्ट, ससुर एनएस बिष्ट, देवर वीरेंद्र सिंह तथा ननद भावना बिष्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सड़क हादसे में युवक की मौत
नोएडा। थाना जेवर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।
थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि श्रीमती पुष्पा देवी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका बेटा अल्टो कार में सवार होकर कहीं जा रहा था। अलावलपुर चौकी के पास अज्ञात वाहन चालक ने उनके बेटे की कार में टक्कर मार दिया। इस घटना में उसके बेटे दीपक (21 वर्ष) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय