Thursday, October 3, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश दबोचे, एक बदमाश गोली लगने से घायल

शाहपुर। थाना क्षेत्र के गांव निरमाना की पुलिया पर चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि पुलिस ने दूसरे बदमाश को घेराबंदी कर धर दबोचा। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से 315 बोर के  दो तमंचे कारतूस सहित व एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

थाना प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि बुधवार की दोपहर हरसौली चौकी प्रभारी मोहित तेवतिया पुलिस गश्त कर रहे थे। गांव निरमाना सड़क पर रजवाहे  की पुलिया के पास चेकिंग कर रहे थे, कि निरमाना गांव की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आते दिखाई दिए पुलिस टीम ने जब युवकों को रुकने का इशारा किया तो दोनों युवक पुलिस पर फायर करते हुए रजवाहे पटरी पर काकडा की तरफ भागने लगे। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस फायरिंग में एक बदमाश शाहनवाज के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। व दूसरा गन्ने के खेत में जाकर छिप गया। पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम शाहनवाज पुत्र समीम निवासी ग्राम भेसरहेडी थाना छपार  बताया। तलाशी लेने पर बदमाश के पास से एक 315 बोर का तमंचा दो जिंदा कारतूस, दो खोके कारतूस व बिजली तार काटने का कटर, एक मोटरसाइकिल बरामद किए।

पुलिस ने बदमाश की तलाश में काम्बिंग अभियान चलाया तो फरार बदमाश को गन्ने के खेत की घेराबंदी कर पुलिस टीम ने धर दबोचा। दूसरे बदमाश ने अपना नाम फैजान पुत्र मुरसलीन निवासी ग्राम भेसरहेडी थाना छपार बताया। फैजान से भी एक तमंचा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस दो खोखा बरामद हुआ।

घटनास्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी बुढ़ाना हिमांशु गौरव ने बताया कि पकड़े गये बदमाश नलकूपों पर स्टार्टर, मोटर तार आदि की चोरी करते थे। दोनो बदमाशो पर जनपद के विभिन्न थानों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे कायम है। अन्य जनपदों से बदमाशों के अपराधो का संज्ञान लिया जा रहा है। घायल बदमाश को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय