Friday, October 18, 2024

‘बिग बॉस 11’ फेम पुनीश शर्मा ने म्यूजिक वीडियो ‘हारा नहीं’ का पोस्टर किया लॉन्च

मुंबई। दो साल के ब्रेक के बाद, ‘बिग बॉस 11’ फेम पुनीश शर्मा अपने म्यूजिक वीडियो ‘हारा नहीं’ के साथ शानदार वापसी करने के लिए तैयार हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, पुनीश ने कहा,  “दो साल बाद स्क्रीन पर वापसी करना एक्साइटमेंट और नर्वस फीलिंग के साथ भरा हुआ है। ‘हारा नहीं’ मेरा दिल और आत्मा है, वॉल्यूम अप के जरिए यह मेरा खुद का क्रिएशन, मेरी मेहनत है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

“मैं उम्मीद कर रहा हूं कि मेरे फैंस वही स्नेह महसूस करेंगे जो उन्होंने हमेशा दिखाया है और इस नए चैप्टर को खुली बांहों से स्वीकार करेंगे। ‘हारा नहीं’ मेरे उस पहलू को उजागर करता है जो अभी तक नहीं खोजा गया है, एक जुनून जो मैंने हर धड़कन में डाला है। नई शुरुआत के साथ आशा है कि यह म्यूजिकल एडवेंचर आप सभी को पसंद आएगा।”

गाने का पोस्टर शुक्रवार को लॉन्च हुआ। पुनीश 2020 में टीवी शो ‘मुस्कान’ के बाद वापसी कर रहे हैं।

पुनीश के लिए यह पल और भी महत्वपूर्ण है क्योंकि ‘हारा नहीं’ उनके ही होम प्रोडक्शन, वॉल्यूम अप के तहत निर्मित है। इस गाने में वॉल्यूम अप के सह-मालिक मानस अभिराम का टैलेंट हैं, जो म्यूजिक वीडियो के सिंगर और डायरेक्टर दोनों हैं।

‘हारा नहीं’ में, पुनीश शर्मा एक मशहूर सेलिब्रिटी की भूमिका निभाते हैं, जिसकी जिंदगी लापरवाही के एक पल के कारण अप्रत्याशित मोड़ ले लेती है। यह इमोशन्स का एक रोलर-कोस्टर है।

बिग बॉस 11 के फिनाले रनरअप पुनीश दिल्ली के एक बिजनेसमैन हैं। मनोरंजन इंडस्ट्री में उनकी यात्रा 2009 में शुरू हुई जब उन्होंने ‘सरकार की दुनिया’ शो जीता। इस अनुभव ने उन्हें एक्टिंग में कदम रखने के लिए प्रेरित किया और वह कई टीवी शो में दिखाई देने लगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय