Tuesday, May 7, 2024

गौकशी कर रहे गौकशों से पुलिस की मुठभेड़, एक घायल, तीन बदमाश मौके से हुए फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। थाना क्षेत्र के गांव कुल्हेड़ी के जंगल में पुलिस और गोकशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक गोकश पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल हो गया, जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश को दबोच कर अस्पताल में भर्ती कराया। मौके से गोवंश का मीट और गोकशी के उपकरण बरामद हुए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस फरार हुए बदमाशों की तलाश कर रही है। मुठभेड़ की सूचना पर सीओ सदर राजू कुमार साव मौके पर पहुंचे ओर पुलिस फोर्स के साथ मिलकर काम्बिंग अभियान चलाया। सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि चरथावल थाना पुलिस को क्षेत्र के गांव कुल्हेड़ी के जंगल में गोकशी किये जाने की सूचना मुखबिर से प्राप्त हुई थी।

 

 

 

सूचना के आधार पर चरथावल प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह के नेतृत्व में एसएसआई के प्रसाद, हिंडन चौकी प्रभारी रूपेश यादव, हेड कांस्टेबल सोनवीर सिंह, अरुण कुमार, हरेन्द्र आदि पुलिस टीम ने गांव और आसपास के जंगल में चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान कुल्हेड़ी के जंगल में गोकशी होते पाई गई। पुलिस ने बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया, तो उन्होने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल हो गया, जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। सीओ सदर ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो बदमाश गौकशी कर आपस में गौमांस बांट रहे थे।

 

बताया कि पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश की पहचान महकार पुत्र महताब निवासी ग्राम कुल्हैड़ी थाना चरथावल, मुजफ्फरनगर के रूप में हुई, जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जिसके कब्जे से एक तमंचा दो कारतूस और गोकाशी के उपकरण एवं गोमांस बरामद हुआ। पुलिस फरार हुए बदमाशों की तलाश कर रही है। मुठभेड़ की सूचना पर सीओ सदर राजू कुमार साव मौके पर पहुंचे ओर पुलिस फोर्स के साथ मिलकर काम्बिंग अभियान चलाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय