Sunday, May 19, 2024

चरथावल में किसान से ढाई लाख रूपये लूट की घटना निकली फर्जीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। बैंक में रूपये जमा करने आये किसान से तीन बाईक सवार बदमाशों ने ढाई लाख रूपये लूट लिये। लूट की सूचना से पुलिस में हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना के खुलासे के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। वहीं पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना क्षेत्र के गांव मंगनपुर निवासी किसान सलीम ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि वह गांव रोनी हरजीपुर में स्थित केनरा बैंक में ढाई लाख रूपये जमा करने के लिये आया था, लेकिन किसी कारणवश उसे तभी बिरालसी आना पड़ गया और वह बैंक में बिना रूपये जमा किये ही बिरालसी गांव के लिये चल दिया।

 

 

पीडित किसान ने बताया कि जब वह बिरालसी के रास्ते में पहुंचा, तो उसे रास्ते में तीन बाईक सवार मिले, उन्होंने पीडित को हथियारों के बल पर रोककर उससे ढाई लाख रूपये लूट कर फरार हो गये। पीडित ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। लूट की सूचना से पुलिस में हडकंप मच गया और बदमाशों की धरपकड के लिये पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया।

 

 

वहीं पुलिस ने बैंक व आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है। वहीं पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर चल रही है। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से जहां क्षेत्र में हड़कम्प मच गया वही घटनास्थल पर पहुंचकर थाना प्रभारी जसवीर सिंह द्वारा घटना की जांच की गई और लूट की घटना के बारे में मौका स्थल पर पहुँचकर बहुत बारीकी से जांच कर घटना के हर पहलू पर विस्तार से जानकारी की गई जिसके बाद पुलिस लूट की घटना को संदिग्ध मान रही है, वही योगीराज में हुई लूट की घटना ने चरथावल पुलिस की कार्यप्रणाली की पोल खोलकर रख दी, पुलिस जहाँ गोकशों के साथ अपना गुडवर्क दिखाने में मस्त थी, वही लूट की घटना से चरथावल पुलिस की सारी पोल पट्टी खुलकर रह गयी, पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद देर रात जानकारी दी कि लूट की घटना फर्जी है और सलीम के खिलाफ कार्यवाही होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय