Friday, September 20, 2024

वृद्धा ने सौतेले बेटे से जताया जान का खतरा, कोतवाली में जमीन पर बैठी वृद्ध गिड़गिड़ाती रही मां

कैराना। अपनी फरियाद लेकर कोतवाली पहुंची वृद्धा महिला जमीन पर बैठी गिड़गिड़ाती रही,लेकिन उसकी पीड़ा सुनने को कोई तैयार नहीं था। पीड़िता का आरोप था कि उसका सौतेला बेटा उसकी जान का दुश्मन बना हुआ है,जो आए दिन उसके साथ मारपीट करता है।
शनिवार को क्षेत्र के गांव गोगवान निवासी 65 वर्षीया वृद्ध महिला मूदी अपनी फरियाद लेकर कोतवाली पहुंची थी,जहां वह जमीन पर बैठकर घंटों गिड़गिड़ाती रही,लेकिन उसकी पीड़ा सुनने के लिए कोई तैयार नहीं था। कलयुगी सौतेले बेटे की करतूतों को लेकर वृद्धा कोतवाली आई थी,जो हल्का इंचार्ज के इंतजार में घंटों जमीन पर ही बैठकर रोती रही,मगर पास में ही कुर्सियों पर बैठकर विभागीय कार्य निपटा रहे पुलिसकर्मियों का एक बार भी दिल नहीं पसीजा।
पीड़िता वृद्धा की पीड़ा थी कि उसका सौतेला पुत्र नशे का आदि है,जो नशा करने के लिए उससे पैसे मांगता है, नशे के नाम पर नकदी न देने पर उसके साथ मारपीट की जाती है। इतना ही नही,कलयुग के इस दौर में अपनी जान बचाने के लिए उसे एक कमरे में कैद होना पड़ता है,लेकिन कलयुगी बेटा अपनी करतूतों से बाज नही आता।
हद तो उस समय हो गई जब कमरे में कैद वृद्धा को नशेडी युवक ने कमरे का गेट न खोलने पर तेजधार हथियार दिखाकर उसे हत्या करने की धमकी दे डाली। डरी सहमी वृद्धा किसी तरह न्याय के लिए कोतवाली पहुंची और घटना से अवगत कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय