Saturday, May 18, 2024

शामली में 34 वर्षीय युवक ने लाईसेंसी पिस्टल से गोली मारकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। निकटवर्ती गांव खेडीकरमू निवासी एक 34 वर्षीय युवक ने घर में रखी लाईसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्म हत्या कर ली। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि पिस्टर को जब्त कर लिया गया। पत्नी द्वारा नशे का विरोध करने पर पारिवारिक कलेश चल रहा था।

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेडीकरमू निवासी 34 वर्षीय दिग्विजय पुत्र संजय राणा पिछले कुछ समय से नशे का सेवन करने का आदी हो गया था। जिसको लेकर उसका पत्नी शिवानी के साथ विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि बुधवार को दिग्विजय की पत्नी और मां मकान की दूसरी मंजिल पर कार्य कर रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसी दौरान दिग्विजय ने नीचे रखी अलमारी का ताला तोडकर लाईसेंसी पिस्टल से सिर में गोली मारकर आत्म हत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और कमरे का गेट तोडकर उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

युवक की मौत की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। लाईसेंसी पिस्टल को कब्ज करते हुए युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। युवक अपने पिता के एकलोता पुत्र था। पिता की भी करीब दो वर्ष पूर्व हदय की गति रूकने से मौत हो गई है। मृतक युवक अपने पीछे दो वर्ष के पुत्र शिवाय व तीन वर्ष की पुत्री सताक्षी को छोड गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय