Friday, September 20, 2024

मेरठ में फाइनेंसकर्मी से लूट के आरोपी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

मेरठ। थाना टीपीनगर क्षेत्र अंतर्गत फाईनेंसकर्मी से हुई लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार किए हैं। बदमाशों से लूटे गये 1,54,000 रूपये नकद, घटना में प्रयुक्त बाइक, तमंचा,कारतूस बरामद हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना टीपीनगर क्षेत्र अंतर्गत भोला रोड पर प्रहलाद सिंह पुत्र श्यामसिंह निवासी ग्राम झिटकरी थाना सरधना मेरठ (उज्जीवन स्माल फाईन्स बैंक में CRO के पद पर कार्यरत) से अज्ञात बदमाशों द्वारा 2,32495/- रूपये लूट लिए गए थे।
थाना टीपीनगर पुलिस द्वारा की जा रही जांच एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उक्त घटना में शामिल तीन बदमाशों के नाम प्रकाश में आए। जिनकी गिरफ्तारी के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे थे। रात्रि में थाना टीपीनगर को सूचना प्राप्त हुई कि उपरोक्त लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाश अपाचे बाइक पर सवार है तथा कोई अन्य घटना करने की फिराक में है। सूचना पर बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु स्वाट टीम व थाना टीपीनगर पुलिस टीम द्वारा मलियाना बंबा पर घेराबंदी की गई। बदमाशों द्वारा घिर जाने पर पुलिस टीम पर जानलेवा फायरिंग की गई।

 

 

पुलिस की आत्मरक्षार्थ की गयी जवाबी फायरिंग में एक बदमाश भीम पुत्र वीरपाल निवासी अम्बेडकर विहार मलियाना थाना टीपीनगर पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसको रात्रि 01.15 बजे करीब गिरफ्तार किया गया तथा उसके एक साथी अर्जुन पुत्र श्याम लाल उर्फ श्यामे निवासी कृष्णा विहार कालोनी भोला रोड मेरठ को भी घेरकर हरमन सिटी के पीछे से कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया। घायल बदमाश भीम उपरोक्त को उपचार हेतु पीएल शर्मा हास्पिटल मेरठ भेजा गया। मौके से अभियुक्त भीम उपरोक्त के कब्जे से एक तमंचा .315 बोर, एक खोखा कारतूस व एक जिन्दा कारतूस व लूट के 42,000 रूपये तथा अभियुक्त अर्जुन के पास से लूट के 01 लाख 12 हजार रूपये बरामद हुए तथा लूट की घटना मे प्रयुक्त अपाचे मोटर साईकिल बिना नम्बर प्लेट रंग सफेद बरामद हुई। घटना/योजना में शामिल शेष अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तार की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय