Friday, September 20, 2024

बागपत में दोहरे हत्याकांड में फरार 50 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

बागपत। जनपद की चांदीनगर थाना पुलिस ने बीते माह जीजा-साले के दोहरे हत्याकांड में फरार 50 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में पकड़ा है। कार्रवाई के दौरान इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराते हु पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

क्षेत्राधिकारी खेकडा प्रीता ने बताया कि एक माह पूर्व हिस्ट्रीशीटर कविंद्र और उसके साले की हत्या कर दी गई थी। इस सम्बंध में थाना चांदीनगर में मु0अ0सं0 155/24 धारा 103(2)/3(5) बीएनएस व मु0अ0सं0 170/24 धारा 109/317(2) बीएनएस व 3/25/27 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। छानबीन में दोहरे हत्याकांड में हर्ष जोगी पुत्र ईश्वर जोगी का नाम सामने आया था। अभियुक्त की तलाश में पुलिस टीमों को लगाया गया था। इस लगातार धरपकड़ के प्रयास में लगी पुलिस टीमें लोकेशन बदले जाने से फरार चल रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक द्वारा फरार हत्याभियुक्त पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। बीती रात इनामी हत्यारोपी बाइक से भाग रहा था। सटीक सूचना के आधार पर थाना चांदीनगर पुलिस, एसओजी एवं सर्विलांस सैल की संयुक्त टीम ने खैला मोड़ के पास घेर लिया। पुलिस को देख बदमाश में फायरिंग कर दी। जवाबी कार्यवाही में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

सीओ ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के पास से एक पिस्टल, देशी तमंचा, कई कारतूस च बाइक बरामद की गई है। अभियुक्त को अस्पताल में भर्ती कराते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय