Saturday, May 18, 2024

नोएडा में महिला से मोबाइल फोन लूट कर भाग रहा बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बीटा-दो क्षेत्र के यथार्थ अस्पताल के पास से एक महिला का मोबाइल फोन लूट कर भाग रहे एक शातिर बदमाश को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया तथा उसकी धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि सना पुत्री छोटे खान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह यथार्थ अस्पताल में काम करती है। रात के समय काम करके वह अस्पताल से अपने घर जा रही थी। तभी बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन पर झपट्टा मारा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवती ने अपना मोबाइल फोन मजबूत हाथों से पकड़ हाथ रखा था। इसलिए उनकी बाइक असंतुलित हो गई तथा दोनों बाइक सहित जा गिरे। एक बदमाश बाइक छोड़कर मौके से भाग गया, जबकि दूसरे को युवती ने जनता की मदद से पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सोनू पुत्र राजवीर नामक एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। इसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म का लुटेरा है, जो कि अपने शह-अभियुक्त कपिल के साथ मिलकर मोटर साइकिल पर सवार होकर राह चलती महिलाओं को विशेष रूप से निशाना बनाकर मोबाइल फोन लूटकर फरार हो जाते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय