Friday, April 19, 2024

मेरठ में घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, सिर में आए 23 टांके

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। अम्हेड़ा गांव में खेलते-खेलते घर के बाहर निकली बच्ची पर कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने बच्ची क सिर फाड़ डाला। पड़ोसियों ने किसी तरह उसे कुत्ते से छुड़ाया। गंभीर हालत में उसे सूर्य अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसके सिर में 23 टांके लगाए। घटना को लेकर परिजनों में रोष है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गंगानगर थाना क्षेत्र के अम्हेड़ा गांव में राहुल वर्मा रहते हैं। उनकी तीन वर्षीय बेटी गुन्नू है, वह रक्षापुरम स्थित महर्षि दयानंद पब्लिक स्कूल में नर्सरी में पढ़ती है। परिजनों के अनुसार रविवार की रात वह घर के अंदर खेल रही थी। खेलते-खेलते वह बाहर निकली। इसी बीच एक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। कुत्ते ने उसका सिर का हिस्स अपने जबड़े में फंसा लिया और घसीटने लगा।

 

बच्ची की चीख सुनकर पड़ोसी चौ. जयभगवान वहां पहुंचे। उन्होंने काफी मशक्कत के बाद कुत्ते से बच्ची को छुड़ाया। बच्ची का सिर बुरी तरह फट गया। खून से लथपथ देख परिजनों के रोंगटे खड़े हो गए। उसे तुरंत मवाना रोड स्थित सूर्य अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने बच्ची के सिर में 23 टांके लगाए और दवा दी। परिजन बच्ची को अपने घर ले आए। वहीं, घटना को लेकर परिजनों में रोष है। वहीं, दूसरी ओर लोगों का कहना है कि आवारा कुत्ता गली का नहीं था, वह देखने में पागल अवस्था में लग रहा था। वहीं, लोगों का कहना है कि कुछ माह पूर्व भी एक युवक को पालतु कुत्ते ने कई जगह काट लिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय