Saturday, September 21, 2024

इजराइल हमास जंग के बीच फंसा किठौर का एक परिवार, फ्लाइट रद्द होने के बाद लौटने का रास्ता बंद

मेरठ। मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के रहने वाले एक परिवार का बेटा, बहू, पोती इजरायल पर हमास के हमले के बाद वहीं फंस गए हैं। इस परिवार में शादी करके आई बहु अमरोहा के भाजपा नेता की भतीजी है। वहीं मेरठ के थाना सरूरपुर क्षेत्र में दो मासूम बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाने पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।

मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के रहने वाले परिवार एक परिवार का बेटा, पत्नी और बेटी के साथ इजरायल में फंस गया है। वहां हमास के हमले के बाद स्थिति काफी खराब हो गई है। इससे परिवार को वहां से वापस भारत लौटने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के गांव शौलदा निवासी मोहित रंधावा आईआईटी रुड़की से पीएचडी की है। दंपती की तीन साल की बेटी कीरत कौर भी है। 2020 में मोहित जुकरबर्ग यूनिवर्सिटी से पोस्ट डॉक्टोरल की पढ़ाई करने के लिए इजराइल गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाद में उन्होंने पत्नी जयदीप कौर और बेटी कीरत कौर को भी अपने पास इजराइल बुला लिया। हमास के हमले के बाद इजरायल में हालात तनावपूर्ण बने हुए है। युवक की पत्नी जयदीप कौर अमरोहा के भाजपा नेता गुरेंद्र सिंह की भतीजी है। मोहित रंधावा के परिजनों ने बताया कि मोहित परिवार सहित 12 अक्टबर को वापस आने वाले थे, लेकिन हमला होने के बाद सभी फ्लाइट रद्द कर दी गई हैं। परिवार और भारतीय दूतावास भी लगातार उनके बारे में लगातार संपर्क बनाए हुए है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय