Tuesday, July 2, 2024

मुज़फ्फरनगर से प्रेमी संग घर से भागी युवती की प्रयागराज में हुई मौत, कोर्ट मैरिज करने गए थे !

मीरापुर। कस्बे से प्रेम सम्बन्ध के चलते दो दिन पूर्व एक युवक एक युवती को लेकर फरार हो गया था। युवती की माता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। फरार प्रेमी युगल कोर्ट मेरिज करने के लिए प्रयागराज जा पहुंचा, जहां पर युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु  हो गयी।

मीरापुर के मौहल्ला कोटला निवासी तानिया पुत्री सरोज उम्र 2० वर्ष को मौहल्ला लाडो वाला कुआ निवासी विपिन पुत्र राधेश्याम बहला फुसला कर अपने साथ ले गया था, जिसके बाद युवती की माँ ने आरोपी के विरुद्ध अपनी पुत्री को भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

17 अक्टूबर को युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में प्रयागराज में मौत हो गई। आरोपी ने युवती की मौत की सूचना उसके परिजनों को दी तो उन्होंने आरोपी पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस युवती का शव लाने के लिए रवाना हो गई। बुधवार को पुलिस मृतक युवती व आरोपी को लेकर मीरापुर पहुंची, तो युवती का शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने पंचनामा भर युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया कि आरोपी कोर्ट मैरिज करने के लिए युवती को लेकर प्रयागराज गया था, जहां पर संदिग्ध परिस्थिति में उसकी मौत हो गयी।

आरोपी विपिन मीरापुर में गिफ्ट सेंटर का संचालक है। पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि वह शराब की तस्करी करने के आरोप में जेल जा चुका है। एसओ रवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही युवती की मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय