Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती ने की आत्महत्या

नोएडा । थाना दादरी क्षेत्र के कस्बा दादरी में एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह एक वर्ष से एक युवक के साथ सहमति संबंध में रह रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि अनुष्का उर्फ चांदनी पुत्री आलम निवासी जलपाई गुरु पश्चिम बंगाल वर्तमान  निवासी डेल्टा- 2  सूरजपुर ग्रेटर नोएडा जो कि बौबी पुत्र विजेंद्र निवासी लक्ष्मी नगर जारचा रोड दादरी के साथ उसके घर पर पिछले एक वर्ष से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। उन्होंने बताया कि 16 अगस्त को अनुष्का  द्वारा  पंखे में चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली गई। घटना के समय अनुष्का घर पर अकेली थी।
उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना दादरी पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि  जानकारी करने पर ज्ञात हुआ है कि  मृतका अनुष्का उर्फ चांदनी की तबीयत खराब रहती थी। जिसका इलाज चल रहा था। मृतका के परिजन मौके पर मौजूद है। सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर मृतका के परिजन किसी के खिलाफ कोई शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय