Sunday, May 19, 2024

शामली में मेरठ करनाल हाईवे पर डिवाइडर के पास पलटा साबुन से लदा ट्रक, बड़ा हादसा होने से टला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के मेरठ करनाल हाईवे पर देर रात अचानक पंचर होने के कारण एक ट्रक डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। गनीमत रही कि हादसे में चालक व परिचालक को किसी तरह की चोट नहीं आई। वही बीच सड़क ट्रक पलटने के कारण हाईवे पर यातायात की व्यवस्था प्रभावित रही। सूचना के बाद पहुंची यातायात पुलिस ने क्रेन के जरिए  ट्रक को बीच सड़क से हटवाया। वहीं अगर यह हादसा दिन के समय होता तो बड़ी जनहानि हो सकती थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ-करनाल रोड स्थित बुढाना फाटक के समीप का है। जहां देर रात हिमाचल से गाजियाबाद साबुन लाद कर जा रहा एक ट्रक अचानक पंचर होने के कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। ट्रक चालक की समझदारी के चलते हादसे में  किसी प्रकार की जनहानि तो नहीं हुई। लेकिन ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रक में लदी साबुन पलटने के कारण सड़क पर बिखर गई।

जिसकी वजह से सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची यातायात पुलिस ने क्रेन के जरिए ट्रक को बीच सड़क से हटवाया और यातायात व्यवस्था को पुनः सुचारू किया। गौरतलब है कि मेरठ करनाल रोड शहर की अत्यधिक भीड़ बाहर वाली सड़कों में से एक है। ऐसे में अगर यह दुर्घटना दिन के समय होती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय