Wednesday, July 17, 2024

बैक परीक्षा में शामिल हुए परीक्षार्थी संतुष्ट नहीं, मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय के पोर्टल ईमेल पर अपनी उत्तर पुस्तिका प्राप्त करे

सहारनपुर। मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय ने एक बार फिर छात्र-छात्राओं को मौका दिया है। महाविद्यालयों में छूटी हुई एवं बैक पेपर परीक्षाएं शुरू होगी। मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय ने वेबसाइट को फिर से खोला है। विलंब शुल्क के साथ परीक्षा फॉर्म भरने के लिए विद्यार्थियों के पास ये मौका है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुलसचिव वीरेंद्र कुमार मौर्य ने बताया कि ऐसे परीक्षार्थी जो बैक पेपर परीक्षा में शामिल हुए हैं किंतु परीक्षार्थियों के परीक्षा फल में पूर्व में जारी परीक्षाफल के अंक की प्रदर्शित हो रहे हैं उन परीक्षार्थी के परीक्षा फल में बैक परीक्षा अथवा मुख्य परीक्षा में प्राप्त अंक में जो भी अधिक है वही अंक प्रदर्शित होते हैं यदि परीक्षार्थी प्राप्तांक से संतुष्ट नहीं है तो वह विश्वविद्यालय की वेबसाइट  https://msuniversity.ac.in पर Student section में उपलब्ध लिंक Answer Book,Scrutiny s challenge Evalution पर जाकर रुपए 300 शुल्क जमा कर अपनी उत्तर पुस्तिका और अपनी ईमेल आईडी पर प्राप्त कर सकते हैं।

 

बैक परीक्षा में शामिल हुए परीक्षार्थी संतुष्ट नहीं हो तो, मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय के पोर्टल पर स्टूडेंट सेक्शन में ₹300 जमा कराकर अपनी ईमेल पर अपनी उत्तर पुस्तिका प्राप्त कर सकते है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय