Sunday, September 8, 2024

दिल्ली में एक व्यक्ति को खंभे से बांधकर पीट-पीटकर हत्या

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली में कुछ लड़कों ने चोर होने के संदेह में 26 साल एक व्यक्ति को खंभे से बांध दिया और पीट-पीटकर उसे मार डाला। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

मृतक की पहचान सुंदर नगरी निवासी इसार के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात 10:46 बजे एक कॉल आई, जिसमें फल विक्रेता अब्दुल वाजिद ने बताया कि जब वह शाम करीब 6:30 बजे घर पहुंचा तो उन्होंने अपने बेटे इसार को घर के बाहर पड़ा देखा।

डीसीपी (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, “ईसार के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे और वह दर्द में था। इसार ने उसे बताया कि मंगलवार सुबह करीब 5 बजे कुछ लड़कों ने उसे जी4 ब्लॉक, सुंदर नगरी के पास पकड़ लिया था। उन्हें लगा कि वह चोर है और उसे एक खंभे से बांध दिया।”

डीसीपी ने कहा, “उन्होंने उसे कुछ देर तक लाठियों से पीटा। हमलावरों की पहचान सुंदर नगरी इलाके में जी4 ब्लॉक के पास रहने वाले कुछ लड़कों के रूप में हुई है। कुछ समय बाद, उसका पड़ोसी आमिर उसे रिक्शा में घर ले आया।”

डीसीपी ने कहा, “मंगलवार शाम करीब सात बजे इसार ने अपने घर पर दम तोड़ दिया। अब्दुल वाजिद ने पीसीआर को कॉल किया और पुलिस को सूचना दी। शव को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।”

डीसीपी ने कहा, “हत्या का केस दर्ज किया जा रहा है और इसार पर हमला करने वाले लड़कों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय