Friday, May 17, 2024

दवा कारोबारी पर हुए जानलेवा हमला में आया नया मोड़, पुलिस ने दर्ज किया एक और मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। दवा कारोबारी और भाजपा पार्षद के बीच हुआ विवाद अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में एक नया मोड़ आ चुका है। पुलिस ने महिला पार्षद की तहरीर पर गाड़ी नंबर के आधार पर थार चालक और उसके सहयोगियों के खिलाफ छेड़खानी समेत अन्य गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इस तरह की गई कार्रवाई से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं।

वहीं दूसरी तरफ पीड़ित दवा कारोबारी का परिवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर न्याय की गुहार लगाई  है। मुख्यमंत्री ने घायल कारोबारी को  उपचार और न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा पार्षद की तहरीर पर रायपुरवा थाने की पुलिस ने थार गाड़ी के नंबर के आधार पर छेड़खानी, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी देने, तोड़फोड़ करने के साथ ही लापरवाही से गाड़ी चलाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस कमिश्नर बार-बार साक्ष्य मांगते रहे तो भाजपा पार्षद व उनके समर्थक कोई साक्ष्य अबतक नहीं दे पाएं हैं। भाजपा पार्षद मीडिया के सामने दावा किया है कि उनके साथ छेड़खानी और अभद्रता की गई है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा पार्षद पति समेत पांच के खिलाफ गंभीर धाराओं मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें श्याम नगर निवासी सरदार अमोलदीप सिंह से मारपीट करने के आरोपी पार्षद पति अंकित शुक्ला, सतेंद्र बाजपेई, अंकुर सिंह, सूरज तिवारी और अशस्वी शुक्ला के खिलाफ रायपुरवा थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। एफआईआर पहले 324, 354, 147, 148, 149, 504 और 506 की धारा में दर्ज थी।

लेकिन मेडिकल रिपोर्ट और डॉक्टरों के बयान के बाद खतरनाक हथियारों से हमला करने की धारा- 326, ऐसे हथियार से हमला करना, जिससे किसी की जान को खतरा हो की धारा-148 गैर कानूनी रूप से जमा होकर बवाल करने की धारा- 149 की धारा बढ़ा दी गई थी। इसके साथ ही 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। तब जाकर पार्षद पति समेत पांचों आरोपियों ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में सरेंडर किया।

उल्लेखनीय है कि यशोदा नगर निवासी भाजपा पार्षद सौम्या शुक्ला और उनके पति अंकित शुक्ला की कार से बीते 24 सितंबर को जीटी रोड सिटी क्लब के सामने भिड़ गई थी। आरोप है कि पार्षद के पति और उनके गुंडों ने थार जीप में सवार मेडिकल कारोबारी अमोलदीप सिंह भाटिया को कार से खींचकर इस कदर पीटा कि दोनों आंखें डैमेज होने के साथ ही मरणासन्न हालत में पहुंच गए। कानपुर के अस्पतालों ने हाथ खड़ा कर दिया तो उन्हें आनन-फानन में परिवार के लोग एयर एम्बुलेंस से दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल लेकर पहुंचे थे। आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक उनके दोनों आंखों में गंभीर चोट है। फिलहाल, जान का कोई खतरा नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय