Monday, February 26, 2024

शामली में गोबर के ढेर में मिली सड़ी गली लाश, नोच रहे थे कुत्ते,मचा हड़कंप

शामली। खेत में खाद के लिए डाले गए गोबर में किसी अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी है। हालांकि लाश कई दिन पुरानी होने के चलते सड़ने के कारण पहचान में नहीं आ पा रही है। कुत्ते भी शव को नोच रहे थे सूचना के बाद फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव महमूदगढ़ के जंगल में थानाभवन निवासी रमेश चंद्र के ट्यूबवेल पर खेत में खाद के लिए डाले गए गोबर के ढेर में कुत्ते गोबर के ढेर को खोद रहे थे। खेत में तुषार अपने साथियों के साथ कसरत कर रहा था कुत्तों की हरकत पर कुछ शक होने पर पास जाकर देखा तो गोबर के ढेर में उन्हें लाश जैसा दिखाई दे पड़ा। जिसे कुत्ते नोच रहें थे। यह शव देखकर तुषार एवं उसके साथी भयभीत हो गए। इसके बाद उन्होंने यह सूचना अपने घर वालों को फोन पर दी तो घर वालों ने पुलिस को मामले से अवगत कराया।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोबर के ढेर से शव को बाहर निकाला और शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकिन लाश कई दिन पुरानी होने के कारण फिलहाल कोई पहचान नहीं हो पाई। पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है। किसान जगमाल सैनी ने बताया कि खेत में बच्चे कसरत करने के लिए प्रतिदिन जाते हैं और देर शाम तक कसरत करते हैं उन्होंने कुत्तों को गोबर के ढेर की खुदाई करते देखा तो जब उन्हें किसी व्यक्ति की लाश मिली तो उन्होंने इस बारे में उन्हें फोन पर सूचना दी थी।

 

इस मामले में शामली एडिशनल एसपी संतोष कुमार ने बताया है कि शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे तथ्यों के बाद जानकारी जुटाना पर मामले का खुलासा किया जाएगा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय