Sunday, May 19, 2024

विजिलेंस टीम ने निलंबित जन आपूर्ति अधिकारी की करोड़ों की संपत्ति का किया खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भुवनेश्वर। ओडिशा सतर्कता विभाग की टीम ने शुक्रवार को निलंबित जन आपूर्ति अधिकारी की करोड़ों की संपत्ति का खुलासा किया। जिसमें उसके पास मौजूदा पांच बहुमंजिला इमारत, एक फार्महाउस, एक मार्केट कॉम्पलेक्स और 60 लाख रुपये की बैंक जमा सहित करोड़ों की संपत्ति का पता लगाया। सतर्कता (विजिलेंस) एसपी अनुपमा जेम्स ने कहा कि, गुप्त सूचना के आधार पर, दो डीएसपी, छह इंस्पेक्टर और अन्य कर्मचारियों वाली सतर्कता टीमों ने भुवनेश्वर और पुरी जिले में नयागढ़ के निलंबित जन आपूर्ति अधिकारी ब्रजेंद्र कुमार नायक की संपत्तियों पर छापेमारी की।

उन्होंने कहा कि, छापेमारी के दौरान टीमों को भुवनेश्वर हवाईअड्डे के पास एक दो मंजिला रिहायशी इमारत, भुवनेश्वर के पॉश इलाकों में दो तीन मंजिला इमारतें और लुईस रोड व शिशुपालगढ़ में दो अन्य इमारतों का पता चला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नायक का पुरी के सुनुगोराडी निमापारा में एक बड़ा फार्म हाउस भी है। इसके अलावा निमापारा में 10 दुकानों के साथ एक मार्केट कॉम्पलेक्स और ओडिशा ग्राम्य बैंक (2000 वर्गफुट) को किराए पर दिए गए एक हॉल का भी पता चला।

एसपी ने बताया कि, नायक के कब्जे से बैंक में जमा 60 लाख रुपये, एक चार पहिया वाहन और दो दोपहिया वाहन जब्त किए गए हैं। छापे के दौरान कुछ बीमा जमा भी मिले। जेम्स ने कहा, संपत्तियों का मूल्यांकन और आगे के घरों की तलाशी चल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय