Sunday, September 8, 2024

मध्य प्रदेश के भिंड में तेज रफ्तार कंटेनर ने मजदूरों से भारी ओमनी कार में मारी टक्कर, दाे की माैत, नाै घायल

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड के मेहगांव थाना क्षेत्र में रविवार अल सुबह एक तेज रफ्तार कंटेनर ने मजदूराें से भरी ओमनी कार काे टक्कर मार दी। हादसे में दाे लाेगाें की माैत हाे गई। जबकि नाै लाेग घायल हुए है। घायलाें में सात की हालत गंभीर है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी अनुसार घटना मेहगांव थाना अंतर्गत हाईवे-719 पर रविवार सुबह करीब 5 से 6:00 बजे के बीच हुई। यहां भिंड से मेहगांव की ओर जा रहा एक कंटेनर में मजदूरों से भारी ओमनी कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद सभी मजदूर वाहन के अंदर ही फंस गये। हादसे के बाद माैके पर लाेगाें की भीड़ जमा हाे गई। हादसे में गप्पे पुत्र श्याम बाबू पासी 35 वर्ष निवासी पिलखना जिला सहजानपुरर यूपी और अतुल पुत्र समले कोरी उम्र 32 साल निवासी पिलखना की मौत हो गई है। वहीं, घायलों में पिंकी कुशवाहा, चिकनिया पाशी, रामफूल पाशी, सुबोध जाटव, तारा चंद्र, गोपी पाशी, शनिकुमार गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

 

सूचना के बाद माैके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणाें की मदद से सभी काे बाहर निकाला। घायलों को एंबुलेंस की मदद से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया, जहां से गंभीर रूप से घायलों को ग्वालियर के लिए रेफर किया गया। वहीं दोनों ही मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। बताया जा रहा है कि यह ओमनी कार में सवार होकर आने वाले मजदूर धान रोपाई के लिए जा रहे थे। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की पड़ताल में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय