Saturday, May 4, 2024

शामली में सड़क पार कर रहे युवक को अज्ञात वाहन ने उड़ाया, दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। मेरठ-करनाल मार्ग पर एक ग्रामीण को अज्ञात वाहन जबरदस्त टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
आपको बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव झाल निवासी विपिन शाम के समय गांव से शामली किसी कार्य के लिए आया था. जब वह ई-रिक्शा में सवार होकर मेरठ -करनाल मार्ग स्थित गांव झाल गेट के पास पहुंचा तो सड़क पार करते समय तेज रफ्तार से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने ग्रामीण युवक को जोरदार टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ग्रामीण   3- 4 कलाबाजी खा कर सड़क पर गिर गया और बुरी तरह लहूलुहान हो गया।  उधर अज्ञात वाहन मौके का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया।
सड़क से गुजर रहे राहगीरों द्वारा घायल पड़े युवक  की सूचना डायल 112 पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने घायल युवक को मृतक घोषित कर दिया।  पुलिस ने मृतक युवक  के परिजनों को सूचना दी तो सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया और वे सरकारी अस्पताल में पहुंचे. जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय