Wednesday, July 3, 2024

सहारनपुर में ब्रिज से सेल्फी लेते समय 70 फीट से नीचे गिरा युवक, मौके पर ही हुई मौत

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के नागल में अपने मामा के यहां शादी समारोह में आए एक युवक की गांव लाखनौर स्थित बाइपास हाईवे के ब्रिज से सेल्फी लेते समय नीचे गिरकर मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद सहारनपुर में ब्रिज से सेल्फी लेते समय एक युवक 70 फीट से नीचे गिर गया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि दो साल पहले ही युवक की शादी हुई थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर परिजनों को सौंप दिया। बताया गया कि परिजनों ने पुलिस से किसी भी तरह की कार्रवाई न करने का आग्रह किया था।

 

जानकारी के मुताबिक थाना चिलकाना के गांव औरंगजेबपुर निवासी 23 वर्षीय मुजीब पुत्र मुकर्रम देहात कोतवाली के गांव मुबारकपुर में अपने मामा मिर्जागालिब की लड़कियों की शादी के समारोह में  आया था। वह बारात आने से पहले अपने मौसेरे भाई नासिर के साथ गांव लाखनौर स्थित सहारनपुर बाईपास हाईवे के ओवर ब्रिज पर सेल्फी लेने के लिए पहुंच गया। बताया गया कि वह ब्रिज से सेल्फी लेते समय करीब 70 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी निरीक्षक कुसुम भाटी ने बताया कि मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। दो साल पहले ही मृतक युवक की शादी हुई थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय