Tuesday, May 7, 2024

सहारनपुर में चाइनीज माँझे की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की हुई मौत, परिवार जनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। बसन्त पंचमी पर पतंगबाजी को लेकर पुलिस-प्रशासन द्वारा पिछले कई दिनों से लगातार दुकानों पर चाइनीज माँझे की बिक्री रोकने के लिये लगातार छापामारी की गई। लेकिन इसके बावजूद भी कुछ दुकानदारों द्वारा गुपचुप तरीके से चाइनीज माँझा बेचा गया।
जिसका खामियाजा आज चाइनीज माँझे की चपेट में आने से शारदा नगर निवासी अतुल शर्मा को अपनी जान देकर भुगतना पडा। चाइनीज माँझे की चपेट में आने से अतुल शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आनन फानन में लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक अतुल शर्मा अपनी बाइक से थाना कुतुबशेर क्षेत्र में खलासी लाइन के पुल के ऊपर से गुजर रहे थे। इसी दौरान चाइनीज मांझा उनके गले  उलझ गया। जिससे गर्दन कट जाने पर अधिक खून बह जाने के चलते उनकी दर्दनाक मौत हो गई।
इस घटना के बाद लोगों ने चाइनीज मांझा बेचने वाले दुकानदारों पर पुलिस-प्रशासन से सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। उधर, चाइनीज माँझे से शारदा नगर निवासी युवक अतुल शर्मा की दुख़द मृत्यु से आहत पार्षदों ने मीटिंग कर अफ़सोस जताया। पार्षद मंसूर बदर ने जिला प्रशासन से शारदा नगर और लोहे के पुल पर तार लगवाने की मांग की। बदर ने कहा कि जिला प्रशासन की चाइनीज़ माँझे पर कठोर कार्यवाही के बाद भी कुछ लालची लोग अपने स्वार्थ के लिये इसको बेंच रहे हैं जो कि ठीक नहीं हैं। इससे बेज़ुबान जानवर और आदमी घायल हो रहे है और मर भी रहे हैं।
मंसूर बदर ने जिला प्रशासन से मांग की की वह शारदा नगर और हॉस्पिटल पुल पर लोहै के पोल पर तार बंधवाने का काम करें जिससे मांझा नीचे ना आ पाए। पार्षद समीर अंसारी, आसिफ अंसारी, सईद सिद्दीकी, गुलज़ेब खान, ज़फर अंसारी, फ़राज़ अंसारी, हाजी नूर आलम, इज़हार मंसूरी, मोहर्रम अली पप्पू आदि ने इस दुखद घटना पर अफ़सोस जताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय