Saturday, May 18, 2024

प्रयागराज में घटना को अंजाम देने के बाद सतीश पांडे के घर झांसी रुका था गुड्डू मुस्लिम, अब पुलिस पहुंची नजदीक !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। बड़ागांव थाना क्षेत्र स्थित परीछा के जंगलों में गुरुवार को अतीक अहमद के पुत्र असद और गुलाम की पुलिस मुठभेड़ के बाद पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई। एफआईआर में एक बड़ा खुलासा हुआ है कि प्रयागराज में घटना के बाद से ही फरार चल रहे आरोपितों का मूवमेंट झांसी और आस-पास रहा था।

साथ ही घटना के दूसरे दिन ही बड़ागांव के परीछा प्लांट के पास एक कॉलोनी में किसी सतीश पांडे के यहां गुड्डू मुस्लिम ने पनाह ली थी। लेकिन एसटीएफ की दबिश के पूर्व वह भाग निकला था। तभी से लगातार चिरगांव व बड़ागांव में अतीक अहमद के पुत्र असद और गुलाम की लोकेशन मिल रही थी। असद का एनकाउंटर करने के बाद अब गुड्डू मुस्लिम यूपीएसएटीएफ की रडार पर है. यूपीएसटीएफ को उसकी लोकेशन की जानकारी मिल गई है।  बताया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम अजमेर में छिपा है और यूपीएसटीएफ ने उसे दबोचने के लिए घेराबंदी कर ली है।  खबर है कि वह दरगाह के आसपास ही छिपा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार को यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ के दौरान असद और गुलाम को मार गिराया। जिसके बाद बड़ागांव थाना में तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस उपाधीक्षक नवेंदु कुमार की ओर से एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया गया  कि गुड्डू मुस्लिम प्रयागराज में घटना को अंजाम देने के बाद पारीछा प्लांट के पास सतीश पांडे के घर रुका था। पुलिस टीम के पहुंचने के पूर्व वह भाग निकला था।

वहीं, लगातार असद और गुलाम की लोकेशन झांसी चिरगांव व बड़ागांव के आसपास ही मिल रही थी। आशंका जाहिर की जा रही है कि यह लोग कुख्यात अपराधी अतीक को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की साजिश में थे। गुरुवार को टीम को सूचना मिली कि असद और गुलाम एक बिना नम्बर की बाइक पर चिरगांव और बड़ागांव के बीच देखे गए। असद सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहने है और सिर पर काली टोपी लगाए है। मुहम्मद गुलाम हरे रंग की हाफ टीशर्ट पहने था और सिर पर रूमाल लगाए था। इस सूचना पर टीम ने दोनों ओर से घेराबंदी शुरू कर दी। तभी दूसरी ओर से आ रहे असद और गुलाम पुलिस टीम को देख बाइक से परीछा डैम की ओर भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई और दोनों ढेर हो गए। मुठभेड़ में मारे गए असद और मोहम्मद गुलाम पर पांच पांच लाख रुपये का इनाम घोषित था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय