Wednesday, May 8, 2024

भरी कोर्ट में गोली मारेंगे मेरी जान’ गाने से सुर्खियों में आए कलाकार अंकित बालियान का शामली में हुड़दंग, हूटर बजाते हुए किया रोड शो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। भरी कोर्ट में गोली मारेंगे मेरी जान’ यह गाना तो आप सभी लोगों ने सुना होगा अगर नहीं सुना तो हम आपको बता देते हैं भरी कोर्ट में गोली मारेंगे मेरी जान के नाम से अभी कुछ दिन पहले एक गाना सामने आया था जिसने फिल्मी जगत में खूब सुर्खियां बटोरी थी और इस गाने में अपनी अदाकारी करने वाले कलाकार अंकित बालियान भी खूब सुर्खियों में आए थे आज फिर अंकित बालियान सुर्खियों में है। मामला जनपद शामली का है जहां पर अंकित बालियान ने बिना परमिशन लिए शामली में पहले रोड शो निकाला और इतना ही नहीं रोड शो के दौरान हूटर लगी गाड़ियों पर उनके साथ लोग स्टंट भी करते हुए नजर आए, जिसमें गाड़ियों की छत के ऊपर खिड़की खोल कर लोग स्टंट कर रहे थे और इस पूरे रोड शो के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर भरी कोर्ट में गोली मारेंगे मेरी जान नामक गाने से सुर्खियों में आए कलाकार अंकित बालियान ने रोड शो निकाला शहर के बीचो-बीच से अंकित बालियान ने बिना परमिशन के लिए पहले तो यह रोड शो निकाला और इस दौरान उनके काफिले के आगे एक हूटर लगी गाड़ी भी चल रही थी जो लगातार हूटर बजा रही थी इतना ही नहीं जो गाड़ी हूटर बजा रही थी उस पर भारतीय किसान यूनियन जिला अध्यक्ष का स्टीकर और राकेश टिकैत का फोटो भी लगा हुआ था। अंकित बालियान के इस रोड शो के दौरान उनके साथ काफिले में चलने वाली गाड़ियों पर लोग खूब हुड़दंग मचा रहे थे और गाड़ी की खिड़की खोल कर कोई स्टंट कर रहा था तो कोई स्कॉर्पियो की छत पर बैठा हुआ स्टंट कर रहा था।

अंकित बालियान के रोड शो में यह सब कुछ नंगा नाच चलता रहा और इस पूरे रोड शो के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही न तो सदर कोतवाली पुलिस ने उन्हें रोकने की कोई जहमत उठाई और ना ही चप्पे-चप्पे पर ड्यूटी पर तैनात हुए ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने और यह पूरा नंगा नाच घंटों शामली की सड़कों पर चलता रहा। वही इस कलाकार द्वारा शामली की सड़कों पर किए गए नंगे नाच को लेकर जब शामली जिले के आला अधिकारियों से बात करने की कोशिश की तो अधिकारी इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आए। अब देखने वाली बात यह होगी कि शामली पुलिस कलाकार व इनके साथ काफिले में मौजूद हुडदंग करने वाले लोगों पर आखिर क्या कार्रवाई करती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय