Sunday, May 19, 2024

मेरठ में बिजली कटौती के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का बिजली कटौती को लेकर गुस्सा फूट पड़ा। कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को प्रदेश में बिजली कटौती को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया।

मेरठ में गुरुवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में बिजली कटौती को लेकर प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी के नेतृत्व में कलक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रशासन को ज्ञापन सौंप कर सरकार से मांग की प्रदेश में निर्बाध बिजली आपूर्ति कराने की मांग की। जिससे इस भयंकर गर्मी से लोगों को निजात मिल सके और लोगों की मौतें न हों। गर्मी के कारण प्रदेश में जो मौतें हुई है उन मृतक के परिवार को उचित मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग की। बिजली विभाग में रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरा जाए।

जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि प्रदेश में बिजली की अघोषित कटौती हो रही है। जनता बिजली कटौती से त्राहिमाम कर रही है। पूरे प्रदेश में बिजली कटौती का संकट लोग झेल रहे हैं गर्मी की वजह से अस्पतालों में लोग भर्ती हो रहे हैं और मौतें हो रही हैं। कहा कि यह बेहद दुर्भाग्य है कि 21वी सदी में लोगों को बिजली जैसी मूलभूत आवश्यकता की पूर्ति नहीं हो रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय