Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में युवक का शव पेड़ से लटका मिलने से फैली सनसनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के गंगोह थाना क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। परिजनों ने मामले में अभी कोई तहरीर नहीं दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के छुटमलपुर में फतेहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुजफ्फराबाद में बीती देर रात एक युवक का शव पेड़ से लड़का मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटना स्थल की जांच पड़ताल के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सदर ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की।
बता दें कि मुजफ्फराबाद में आबादी के पास मुजाहिदपुर रोड पर अरशद का आम का बगीचा है। बीती रात करीब तीन बजे बाग में रखवाली करने वाला नौकर अल्ताफ हड़बड़ाते हुए अरशद के पास पहुंचा और बताया कि बाग में पेड़ से किसी युवक शव लटका है। उन्होंने फोन कर पुलिस को घटना की सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान मुजफ्फराबाद निवासी प्रताप (25) पुत्र राजपाल के रुप में हुई। इसके बाद मृतक के परिजनों को सूचना दी गई तो उनमें कोहराम मच गया। वे रोते बिलखते मौके पर पहुंचे।
प्रताप अविवाहित और पांच भाई बहनों में चौथे नंबर का था। थानाध्यक्ष प्रमोद रावल ने बताया कि मृतक के भाई अर्जुन ने बताया कि वे लोग शेखुपुर गांव में ईट भट्टे पर काम करते हैं। उसका भाई शराब पीने का आदी था। शाम साढे़ छह बजे वह पड़ोस में रहने वाली भाभी के साथ कहासुनी करके गांव शेखुपुर के लिए कहकर निकला था। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। यदि कुछ संदिग्ध आता है तो कार्रवाई की जाएगी। अभी परिजनों द्वारा भी तहरीर नहीं दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय