Monday, May 6, 2024

पंजाब के राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त आप नेता के साथ मप्र में मारपीट, बदमाशों ने तोड़े कार के कांच 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्यप्रदेश के खंडवा में पंजाब के आम आदमी पार्टी के नेता नवदीप सिंह जिद्दा पर हमला हुआ है। शहर के चार बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर नुकसान पहुंचाया। इसके बाद बदमाश उनका बैग चुराकर भाग गए। मामला बुधवार देर रात का है। आप नेता जिद्दा ने गुरुवार सुबह शहर कोतवाली थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। आप नेता नवदीप सिंह जिद्दा पंजाब सरकार में शुगरफेड के चेयरमैन हैं और उन्हें पंजाब सरकार ने उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा प्रदान किया है।

पार्टी ने उन्हें खंडवा में विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए भेजा है। वे एक सप्ताह से खंडवा में सिनेमा चौक पर एक होटल में रुके हुए हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे बुधवार रात शहर के सिनेमा चौक स्थित होटल के बाहर टहल रहे थे, तभी उन पर हमला हुआ। हमलावरों ने पत्थर और बेसबॉल के डंडे से कार के कांच फोड़ दिए। इसके बाद कार में रखा बैग भी चुरा लिया। बैग में कपड़ों के अलावा पार्टी के दस्तावेज भी थे। उनका कहना है कि एक सोची समझी साजिश के तहत उन पर हमले की योजना बनाई गई है। प्रदेश में भाजपा सरकार की स्थिति खराब है। इस वजह से यह हमला किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामले में पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है। वहीं, आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेता दलजीत सिंह का कहना है कि पप्पी यादव और आकाश यादव सहित अन्य लोगों ने पंजाब के पार्टी पदाधिकारी जिद्दा के साथ मारपीट की है। ये शहर के नामचीन गुंडे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय