Friday, March 29, 2024

आप सांसद ने घर के बाहर लगाया बैनर- संजय सिंह से 5 गज की दूरी बनाकर रखें, नहीं तो पड़ सकता है ईडी का छापा !

नई दिल्ली-आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अपने घर के बाहर एक बैनर लगा दिया है, इसको लेकर  सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आए हुए हैं। संजय सिंह ने अपने घर के बाहर जो बैनर लगाया है, उस पर लिखा है -कृपया संजय सिंह से 5 गज की दूरी बनाकर रखें वरना ईडी का छापा पड़ सकता है, इस बोर्ड में आज्ञा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उल्लेख किया गया है।

संजय सिंह ने 2 दिन पूर्व उनके दो करीबी सहयोगियों के यहां ईडी द्वारा मारे गए छापे के बाद लगाया है। संजय सिंह के दो करीबी सहयोगी अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के घर ईडी ने छापा मारा था। आप सांसद ने कहा कि मेरे आवास पर कुछ नहीं मिला और ईडी ने मेरा नाम गलत बदनाम करने के बाद माफी मांगी थी ,पर अब मेरे नजदीकियों को परेशान किया जा रहा है, इसीलिए घर के बाहर यह बैनर लगाया गया है। संजय सिंह ने अपने घर को फक्कड़ हाउस लिखकर भी एक और बैनर लगाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संजय सिंह ने कहा कि पहले भी ईडी ने मुझे बदनाम करने के लिए अपनी तीन चार्जशीट में मेरा नाम लिख दिया था और मानहानि का नोटिस देने के बाद वो लिखित में अपनी गलती मान चुकी है, कि राहुल सिंह की जगह गलती से संजय सिंह लिख दिया गया था ,उन्होंने कहा कि मेरे तीनों सहयोगी एक सामान्य  व्यक्ति हैं और इनसे लड़कर प्रधानमंत्री पूरी दुनिया में अपना मजाक बनवा रहे हैं, अगर लड़ना है तो मुझसे लड़ें,मैं मरने की हद तक लड़ने को तैयार हूं।

आप सांसद संजय सिंह ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी आम आदमी पार्टी के नेताओं के पीछे पड़े हैं, ‘‘आप’’नेताओं को बदनाम करने के लिए झूठे केस में फंसाने और जेल भेजने का भय दिखाने की साजिश में पूरी भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी फंसे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि यह मुझे पता है कि मैं मोदी जी के मित्र अडानी के घोटालों की जांच जेपीसी और ईडी से कराने, किसानों के मुद्दे उठा रहा हूं और  केंद्रीय गृहमंत्री का विरोध कर रहा हूं तो प्रधानमंत्री मेरी जान लेने पर उतारू हो जाएंगे।  यह बात भाजपा और प्रधानमंत्री को भी समझ लेनी चाहिए कि मैं जानता हूं कि मुझे बदनाम करने के लिए हर हथकंडा अपनाया जाएगा लेकिन मेरे खिलाफ कुछ नहीं पाएंगे।  प्रधानमंत्री के निर्देश पर ईडी ने बेवजह मुझे बदनाम करने लिए मेरे तीन साथियों के घर पर छापामारी की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय