Sunday, May 12, 2024

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर हादसों ने ली दो युवकों की जान, कार हुई चकनाचूर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर हुए दो अलग अलग  हादसों में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे दिए हैं। बताया गया कि हादसे में पूर्व सभासद के इकलौते बेटे को रोडवेज ने टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं पूर्व सभासद के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई।

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर आज सुबह हुए दो हादसों ने दो लोगों की जान ले ली। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया जबकि मृतकों के परिजनों को सूचित कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि मेरठ के कस्बा खरखौदा निवासी पूर्व सभासद देवेंद्र त्यागी का इकलौता बेटा शिवम त्यागी (28) अपनी कर से हापुड़ क्षेत्र में एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहा था। जैसे ही नालपुर कट के पास पहुंचा तो तेज गति से आ रही रोडवेज बस में कार को टक्कर मार दी, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में शिवम त्यागी की मौके पर ही मौत हो गई। बुरी तरह से गाड़ी में फंसे शिवम के शव को पुलिस ने गाड़ी को बाहर निकाल। वहीं दूसरा हादसे मैं खरखौदा के ही लाल सिंह 30 वर्षीय पुत्र धुननू जोकि हलवाई का काम करता था।

देर रात वह मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर धानोटा के सामने लोहिया फार्म हाउस में काम कर वापस लौट रहा था। जैसे ही वह खरखौदा बिजौली संपर्क मार्ग पर कट के सामने पहुंचा तो अज्ञात बहन ने उसे कुचल दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शिवम त्यागी अपनी दो बहनों का इकलौता भाई था। शिवम दिल्ली में एक दवा कंपनी में केमिस्ट के पद पर काम करता था। हापुड़ क्षेत्र में एक शादी समारोह से वापस लौटते समय यह घटना घटी। उधर शिवम की मौत पर परिवार का बुरा हाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय