Monday, May 27, 2024

गोंडा में प्रधानाचार्य की हत्या का इनामी आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोंडा। प्रधानाचार्य की हत्या के मामले में पुलिस को चकमा देकर बीते दो माह से फरार चल रहे इनामी बदमाश को पुलिस ने गुरुवार की देर रात मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली जा लगी और वह घायल हो गया है। इलाज के लिए पुलिस अभिरक्षा में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि जिले के छपिया थाना के गांव चान्दारती में पुरानी रंजिश को लेकर बीती तीन मार्च की रात करीब एक बजे प्रधानाचार्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। प्रधानाचार्य के मामा की तहरीर पर अजय वर्मा और राज सिंह के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया था। इसमें एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। जबकि छपिया थाना के गांव सिसहनी के रहने वाला अजय वर्मा चकमा देकर फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम रखा गया था और पुलिस उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एसपी ने बताया कि बीती रात गुरुवार को एक सूचना पर पुलिस ने छपिया थाना क्षेत्र के बगही बगिया के पास पहुंचकर बदमाश की घेराबंदी कर घेर लिया। पुलिस टीम को देख इनामी हत्यारोपी ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने मुठभेड़ की और इस दौरान जवाबी गोलीबारी में उसके पैर पर गोली जा लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा। घायल हालत में उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक देसी तमंचा, तीन खोखा, एक जिंदा कारतूस और बाइक बरामद हुए हैं। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ छपिया कृष्ण गोपाल राय, एसओ उमरीबेगमगंज संजीव वर्मा, स्वाट प्रभारी सर्वजीत गुप्ता, साइबर प्रभारी शादाब आलम, सर्विलास प्रभारी सुनील कुमार सिंह मय टीम शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय