Sunday, May 5, 2024

नौकरी लगाने के नाम पर आरोपितों ने की पांच लाख की ठगी, माँ- बेटे के खिलाफ केस दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र निवासी महिला ने थाना पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उससे सरकारी विभाग में उसके बेटे की नौकरी लगाने के नाम पर आरोपितों ने पांच लाख रुपये की ठगी कर ली। पीड़िता की तहरीर पर शनिवार को थाना कटघर पुलिस ने ठगी का नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना कटघर क्षेत्र में आंबेडकर नगर शिवपुरी की रहने वाली दीपिका ने बताया कि जितेंद्र उर्फ कावेंद्र व उसकी मां सरोतिया से उसकी पुरानी जान पहचान है। मां-बेटे मूलरूप से बिजनौर में शेरकोट थानाक्षेत्र के अगोता गांव के रहने वाले हैं। बातचीत में दोनों ने बताया कि सरकारी विभागों में उनकी अच्छी जान पहचान है। मां-बेटे ने महिला को झांसे में लेते हुए बताया कि वह उसके बेटे की सरकारी नौकरी लगवा देंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नौकरी लगवाने के नाम पर आरोपियों ने पहले तीन लाख रुपये पीड़िता से लिए। फिर जितेंद्र ने दो लाख रुपये ऑनलाइन अपनी पत्नी सुनीता देवी के खाते में जमा कराया। लंबे समय तक इंतजार के बाद भी नौकरी नहीं तब पीड़िता ने आरोपियों से रकम वापस मांगी। पीड़िता का आरोप है कि रुपये मांगने पर जितेंद्र के दोस्त रानू ने पीड़ित के साथ गाली-गलौज की। जान से मारने की धमकी देते हुए पीड़िता को भगा दिया। तब पीड़िता ने कटघर थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई।

थाना कटघर प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह सोलंकी ने बताया कि शनिवार को तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपों की जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय