Thursday, July 4, 2024

ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी बेचने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। जनता के साथ प्रॉपर्टी बेचने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले एक फ्रॉड प्रॉपर्टी डीलर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपने साथियों के साथ मिलकर यह अब तक कई लोगों को धोखा दे चुका है और उनसे लाखों रुपए हड़प चुका है।

दरअसल, ईकोटेक 3 थाने पर कुछ लोगों द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई कि प्रॉपर्टी डीलर और अन्य लोगों ने मिलकर उनके साथ धोखाधड़ी है। हल्द्वानी में उन्हें जमीन दिखाई गई थी। जमीन का पैसा भी दे दिया गया और रजिस्ट्री करा दी गई, लेकिन जब कब्जा लेने के लिए गए तो वहां पर एक किसान आ गया और उसने जमीन को अपना बता दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद जो हमने उन लोगों से दोबारा संपर्क किया तो उन लोगों ने बात को टालना शुरू कर दिया और कुछ दिन बाद ही अपने ऑफिस बदल दिया। इसके बाद हमने खुद को ठगा महसूस किया। इस दौरान हम तीन लोगों ने यहां पर जमीन ली थी। उसके लिए 20 लाख से ज्यादा रुपए उन लोगों को दिए थे। पुलिस ने इस मामले में एक दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और जांच पड़ताल में जुट गई।

ऑपुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कूट-रचित एवं फर्जी दस्तावेज तैयार कर रजिस्ट्री करना तथा रजिस्ट्री के बाद प्रॉपर्टी का कब्जा ना देकर उसी प्रॉपर्टी को पुनः फर्जी दस्तावेज तैयार कर अन्य लोगों को बेचने वाले आरोपी उस्मान को हल्दौनी से गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय