Sunday, September 8, 2024

चार बच्चों की आरोपित मां तीन साल के बेटे को लेकर प्रेमी संग फरार

मुरादाबाद । मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में आगवानपुर स्थित मोहल्ला बाईपास निवासी चार बच्चों की आरोपित मां अपने तीन साल के बेटे को साथ लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। आरोपित महिला के पति ने सोमवार को थाना सिविल लाइन में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पति ने महिला पर घर में रखी नकदी व जेवर चोरी करने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित ने अपने 3 वर्षीय पुत्र अदनान को बरामद कराने की मांग की है। थाना सिविल लाइन एसएचओ गजेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं, जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित कारपेंटर के परिवार में पत्नी व चार बच्चे हैं। पीड़ित ने बताया कि वह आशियाना कॉलोनी में कारपेंटर का कार्य करता है। तबीयत खराब होने पर वह शनिवार को घर जल्दी लौट आया। आकर देखा तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। यह देख उसे शक हुआ तो वह दीवार फांदकर घर में दाखिल हो गया। घर में उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ थी। पति को देख पत्नी ने प्रेमी को मौके से भगा दिया।

इस हरकत पर पति ने पत्नी की पिटाई कर दी। रविवार शाम को जब वह घर लौटा तो पत्नी व छोटा बेटा अदनान घर में नहीं मिले। इससे वह परेशान हो गया। घर में मौजूद बच्चों से पता चला कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ चली गई। प्रेमी पहले से शादीशुदा है तथा उसका एक बेटा भी है। पीड़ित ने सोमवार को थाना सिविल लाइन में तहरीर देकर बताया की उसकी पत्नी घर में रखे 45 हजार रुपये, 3 तोले सोना और 12 तोले चांदी साथ ले गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय