Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में महिलाओं से की गई धोखाधड़ी, रुपए हड़पने का लगाया आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। गांव बेलडा में मार्केटिंग कंपनी में जोड़कर रुपए कमाने का झांसा देकर महिलाओं से हजारों रुपए ठगने का मामला प्रकाश में आया है।पीडि़त महिलाओं ने थाने पर तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई मांग की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव बेलडा निवासी महिला कविता और सुदेश व पुरकाजी थाना क्षेत्र के गांव खाईखेड़ी निवासी गुड्डी देवी ने भोपा थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि डेढ़ माह पहले दो महिलाओं से उनकी मुलाकात हुई। महिलाओं ने उन्हें एक मार्केटिंग कंपनी में ज्वाइन करा दिया और कहा कि तुम्हें छ: हजार एक सौ रुपये जमा करने होंगे। जिसके बाद प्रत्येक पंद्रह दिन बाद आपको चौदह सौ और अगर तुमने किसी अन्य महिला को इस कंपनी से जोड़ लिया तो दोगुने रुपए मिला करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़त महिलाओं ने बताया कि उन्होंने इन दोनों महिलाओं पर भरोसा कर लिया और प्रत्येक ने उनके द्वारा बताए गए रुपए भी दे दिये।किन्तु अभी तक उनके खाते में कोई पैसा नहीं आया है। उन्होंने इस बारे में आरोपी महिलाओं से बात की तो महिलाएं गाली-गलौज कर रुपए वापस करने से मना करने लगी इस पर पीडि़त महिलाओं को अपने साथ हुई धोखाधड़ी का पता चला। इसके बाद तीनों पीडि़त महिलाओं ने थाने पहुंचकर तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय